hindi

IPL 2021, MI vs RR : आज के मुकाबले में आमने-सामने होंगे पंत और सैमसन, कौन मारेगा बाजी? देखे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 6

आज शाम 3:30 बजे आईपीएल 2021 के 24वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. अब तक मुंबई की टीम का इस आईपीएल सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. मुंबई की टीम ने इस आईपीएल सीजन टीम ने 5 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से उसे दो मैचों में जीत मिली, जबकि तीन मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

वही राजस्थान की टीम भी इस आईपीएल सीजन 5 मे से केवल 2 मुकाबलों में ही जीत हासिल कर पाई है. ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों टीमें जीत दर्ज कर पॉइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी. दोनों टीमों का यह छठा मुकाबला होगा. कई दिनों के ब्रेक के बाद मुंबई इंडियंस मैदान पर उतरेगी. मुंबई को लगातार पिछले दो मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में मुंबई की टीम राजस्थान के खिलाफ आज के मैच में अच्छा प्रदर्शन कर जीत की राह पर लौटना चाहेगी.

इस आईपीएल मे मुंबई इंडियंस का मिडिल ऑर्डर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है. ऐसे में मुंबई को नए मैदान पर अपने मिडिल ऑर्डर से काफी उम्मीदें रहेंगी. राजस्थान की टीम को दो दिग्गज क्रिकेटर स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर के की काफी कमी खल रही है, जिसका असर उनके प्रदर्शन पर भी साफ नजर आ रहा है. आज के मैच की पिच स्पिनरों के लिए मददगार साबित हो सकती है और टॉस जीतने वाली टीम आज बल्लेबाजी कर सकती है. किक्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि आज के मैच में मुंबई की टीम का पलड़ा भारी है.

मुंबई इंडियन की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट.

राजस्थान रॉयल की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान &विकेटकीपर), रियान पराग, डेविड मिलर, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.