hindi

IPL 2021: कप्तान डेविड वार्नर ने SRH की हार के लिए खुद को ठहराया दोषी, बताया हार का कारण

0 14

बीते बुधवार को आईपीएल के 14वें सीजन में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में हैदराबाद की टीम को चेन्नई के हाथों 7 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी. मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का ने खुद को हार दोषी बताया और कहा कि वो पूरी जिम्मेदारी लेते हैं. उन्होंने धीमी गति से बल्लेबाजी की . जिस कारण हैदराबाद की टीम बड़ा स्कोर नहीं बना सकी. बता दें कि इस मैच में डेविड वॉर्नर ने 55 गेदों में 57 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और दो छक्के लगाए.

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा- मैने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसके लिए मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. यह वास्तव में धीमी बल्लेबाजी थी. बहुत सारे फील्डर मिले और मैं निराश हो गया. जिस तरह मनीष पांडे ने बल्लेबाजी की वो साधारण थी. केन विलियमसन ने हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. लेकिन मैं पूरी जिम्मेदारी लेती हूं, क्योंकि यह कोई बड़ा स्कोर नहीं हो सकता. मेरे शायद 15 अच्छे शॉट फील्डरों के पास गए। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकता.

आगे वॉर्नर ने कहा- वो शॉट ही है जो आपकी पारी को बनाते या तोडते हैं. जब आप फील्डरों को देखते हैं तो एक बल्लेबाज के रूप में निराशा होती है. हमारे पास बोर्ड पर 170 रन थे. लेकिन हम पावर प्ले में विकेट नहीं ले पाए. इस तरह से अच्छी सतह पर हमेशा वापसी करना मुश्किल होता है. उनके दो सलामी बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन अंत में हमने अच्छा संघर्ष किया. लगा उन विकेटों के बाद थोड़ा निचोड़ सकते हैं, लेकिन वे खेल में हमेशा आगे रहे.

डेविड वॉर्नर ने केन विलियमसन की तारीफ करते हुए कहा कि केन नंबर चार पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं. वहां जहां वे बल्लेबाजी करते हैं और उनका यही काम है. बस मैंने बहुत सारी गेंदे खराब कर दी है. ये सकारात्मक होने के बारे में है, ये एक अच्छी बल्लेबाजी सतह है. हमारे यहां एक दिन का खेल भी है. 170 रात के समय अच्छा स्कोर नहीं है, लेकिन दिन के मैच में चीजें अलग हो सकती हैं. बल्लेबाजी के नजरिए से हमें अंतराल तलाशने की जरूरत है और सकारात्मक रहने की जरूरत है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.