hindi

IPL 2021: डेविड वॉर्नर की ये गलती ले डूबी सनराइजर्स हैदराबाद को, मिली करारी शिकस्त

0 10

बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स ने सात विकेटों से हरा दिया. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. हैदराबाद की यह इस सीजन में पांचवीं हार है. उसने केवल एक ही मुकाबला जीता है. चेन्नई के विरुद्ध मैच में हैदराबाद की टीम की हार के लिए डेविड वॉर्नर की धीमी बल्लेबाजी जिम्मेदार रही.

डेविड वार्नर ने 55 गेंदों में 57 रन की पारी खेली. इतना ही नहीं डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ और टीम को हार का सामना करना पड़ा. केन विलियमसन को अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी के लिए भेजने का डेविड वॉर्नर का फैसला भी काफी हैरान करने वाला था. केन विलियमसन को मनीष पांडे की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था.

हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया और मुकाबला जीत लिया. चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 75 रन और फाफ डु प्लेसिस ने 56 रन की तूफानी पारी खेली. इन दोनों के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई की टीम मैच जीतने में कामयाब रही.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.