hindi

IPL 2021: मुंबई इंडियंस को लेकर चिंतित है वेस्टइंडीज का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर, बताया कारण

0 9

इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने इस आईपीएल सीजन 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसे तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई की खराब फॉर्म को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज ब्रायन लारा काफी चिंतित है. क्योंकि अभी तक मौजूदा चैंपियन टीम जीत के रास्ते पर नहीं लौट सकी है. मुंबई इंडियंस की टीम 4 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है.

ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए कहा- मेरा मतलब यह है कि ये एक कठिन टूर्नामेंट है, जो काफी मुश्किल है. मुझे लगता है कि जो टीमें आरसीबी की तरह जीत रही हैं. वो आत्मविश्वास के साथ हर स्थान पर जाएंगी. मुझे लगता है कि आत्मविश्वास के बिना टीमों को स्थानों को एक समस्या के रूप में देखा जाए. वो एक समस्या के रूप में पिचों को देखेंगे.

आगे ब्रायन लारा ने कहा- मुझे मुंबई इंडियंस की चिंता है. वे अब दूसरे स्थान पर जा रहे हैं. जो फिर से थोड़ा सुस्त है. वे कैसा प्रदर्शन करने जा रहे हैं? मौजूदा चैंपियन को लेकर मैं बहुत चिंतित हूं. आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम इस आईपीएल सीजन अपने बल्ले से लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है. आईपीएल के इस संस्करण में एक भी बार मुंबई की टीम 170 या 180 का स्कोर बनाने में सफल नहीं रही है. अब तक मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी फॉर्म में नहीं नजर आए हैं.

पोलार्ड भी टीम के लिए अच्छी पारी खेलने में सफल नहीं हुए हैं. अब देखना होगा कि दिल्ली की सरजमी पर मुंबई की टीम कैसा प्रदर्शन करती है और अपनी हार से उबरकर जीत की राह पर वापस लौटती है या नहीं. आपको बता दें कि 29 अप्रैल को मुंबई की टीम राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में अपना 6वां मुकाबला खेलने उतरेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.