hindi

IPL समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को विशेष विमान से लाने पर जारी है विचार-विमर्श

0 10

आईपीएल का 14वां सीजन खेला जा रहा है. लेकिन इस सीजन के बीच में ही कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कोविड-19 के खतरे को देखते हुए बीच में ही टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला किया है. कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने क्रिकेट बोर्ड से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को स्वदेश वापस ले जाने के लिए मांग भी रखी है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों की इस मांग पर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट संघ ने बुधवार को कहा कि आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को स्वदेश वापसी के लिए विशेष विमान की व्यवस्था पर विचार किया जा रहा है. लेकिन खेल मंत्री रिचर्ड कॉलबेक ने साफ कर दिया है कि अभी तक सरकार ने इस तरह के किसी फैसले को मंजूरी नहीं दी है. ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट संघ के प्रमुख टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा- इस व्यवस्था के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया फ्रेंचाइजी के मालिकों के साथ बात करेगा. लेकिन उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि यह काम बिल्कुल भी आसान नहीं होगा.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक ग्रीनबर्ग ने 2जीबी रेडियो से कहा- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ अभी हमारी बात जिन मामलों पर बात चल रही है उनमें शामिल है कि विशेष विमान की व्यवस्था संभव है या नहीं. यह काम आसान नहीं है. यदि हमें उन्हें बिना किसी रूकावट के स्वदेश वापस लाने का तरीका ढूंढ सकते हैं तो इस पर हमें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और हमारे खिलाड़ियों को काम करना होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.