hindi

IPL 2021: आज हैदराबाद के सामने होगी चेन्नई की कड़ी चुनौती, कौन मारेगा बाजी? देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 8

आज शाम 7:30 बजे दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला बेहद बेहद रोमांचक होने वाला है. आज के मुकाबले में हैदराबाद के सामने के चेन्नई की कड़ी चुनौती होगी. धोनी की टीम ने पहला मैच हारने के बाद टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है. चेन्नई की टीम दिल्ली में भी अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी.

लेकिन हैदराबाद की टीम के लिए यह आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा है. हैदराबाद की टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. हैदराबाद का मध्यक्रम इस आईपीएल सीजन बिल्कुल फ्लॉप रहा है. जबकि चेन्नई की टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है, जो कि टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हैं. सीएसके के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. वो केवल बल्ले से ही नहीं बल्कि मैदान पर फील्डिंग और गेंदबाजीं से भी अपना प्रभाव छोड़ रहे हैं.

सीएसके की टीम में जडेजा के अलावा इमरान ताहिर, सेम कुरन और दीपक चाहर भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. लेकिन हैदराबाद के लिए गेंदबाजी का विषय काफी चिंताजनक है. हैदराबाद की टीम गेंदबाजी विभाग में केवल राशिद खान के ऊपर ही निर्भर है. भुवनेश्वर कुमार भी निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.जबकि हैदराबाद के यॉर्कर किंग टी नटराजन चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

इस प्रकार हो सकती है आज के मुकाबले में दोनों टीमों की संभावित XI

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, फाफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन, मोइन अली.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI

डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्दार्थ कौल, मुजीब-उर-रहमान.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.