hindi

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने शानदार अंदाज में मनाया जोस बटलर की बेटी का जन्मदिन, क्रिकेटरों ने की खूब मस्ती

0 10

राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी जोस बटलर की बेटी जॉर्जिया का 27 अप्रैल को जन्मदिन था. जॉर्जिया का बर्थडे सेलिब्रेशन शानदार हुआ. टीम के बाकी खिलाड़ियों ने इस दौरान खूब मस्ती की. बता दें कि आईपीएल 2021 में सभी खिलाड़ियों को बायो बबल में रखा गया है. खिलाड़ी काफी समय से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं. इस वजह से एक-दूसरे के साथ इमोशनल रूप से जुड़ चुके हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसके साथ लिखा- हे जॉर्जिया, जब तुम भविष्य में इसे देखोगे तो समझ जाओगे कि हम इसे परिवार क्यों कहते हैं. जोस बटलर ने सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा- मैं सभी को दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. यह बेहद खास दिन है. आप सबने जो किया वह बेहतरीन है.

बटलर ने कहा- रॉयल्स फैमिली की बात करता है और जिस तरह आपने दोनों लड़कियों (बटलर की पत्नी और बेटी) को शामिल किया, वह स्पेशल है. जेक समेत पूरी मैनेजमेंट टीम का शुक्रिया. मेरे लिए इसकी बहुत अहमियत है. इस दौरान राजस्थान रॉयल टीम के खिलाड़ियों ने मजेदार गेम्स भी खेले, जिनमें पासिंग द पार्सल, मुंह में पानी रखकर गाना गाना, टीम के किसी मेंबर की मिमिक्री करना आदि शामिल था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.