hindi

IPL 2021: शिवम मावी ने डेल स्टेन को कही ऐसी बात कि आंखो में आ गए आंसू

0 4

पंजाब किंग्स के विरुद्ध मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 5 विकेट से जीत हासिल की थी. इस मैच में कोलकाता की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले शिवम मावी ने 5 विकेट लिए थे. शिवम मावी ने एक ऐसा बयान दिया, जिससे डेल स्टेन की आंखों में आंसू आ गए. केकेआर की जीत के बाद शिवम मावी ने कहा कि डेल स्टेन उनके आदर्श हैं और वह उनकी तरह आउट स्विंगर फेंकना चाहते हैं.

शिवम मावी द्वारा दिए गए बयान पर डेल स्टेन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत में कहा- ईमानदारी से कहूं तो यह शानदार है. इसने लगभग मेरी आंखों में आंसू ला दिए. मैंने यह सोचकर इस खेल को कभी नहीं खेला था कि इसका प्रभाव विश्व के दूसरे कोने तक इस तरह से पड़ेगा. डेल स्टेन ने मावी के प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा- मैं उम्मीद करता हूं कि वो खुद को और पुश करेंगे. इस तरह का प्रदर्शन उनकी काफी मदद करेगा, वहां पहुंचने में जहां वह पहुंचना चाहते हैं. जैसे टीम इंडिया या फिर केकेआर के लिए एक बड़ा रोल.

मैच खत्म होने के बाद शिवम मावी ने डेल स्टेन के लिए कहा था- जब से मैंने स्पोर्ट्स खेलना शुरू किया, मैं तभी से डेल स्टेन को काफी करीब से फॉलो कर रहा हूं. मैं शुरुआत में आउटस्विंगर फेंकता था. यही वजह है कि मैंने स्टेन को फॉलो किया. मैं देखता हूं कि बुमराह और भुवी भी क्या कर रहे हैं, लेकिन स्टेन मेरे आदर्श हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.