hindi

IPL 2021: दिल्ली को हराने के बाद बोले विराट कोहली- एक समय लग रहा था हाथ से निकल गया मैच

0 8

मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को 1 रन से हरा दिया. इस मुकाबले के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें एक समय ऐसा लग रहा था कि उनकी टीम यह मुकाबला हार जाएगी, क्योंकि उस समय ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर क्रीज पर थे, जो तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे.

दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद विराट कोहली ने कहा- एक समय मुझे ऐसा लगा कि यह मैच हमसे दूर हो रहा है. लेकिन अंतिम ओवर में सिराज ने हमें विश्वास दिलाया और हमने सोचा कि वह एक पेशेवर और अच्छी गेंदबाजी से काम को मैनेज करेंगे. विराट ने कहा- अगर टीम फील्डिंग में टीम कमी नहीं करती तो यह इस तरह से मैच आगे बढ़ने वाला नहीं था.

बता दें कि इस मैच के दौरान आरसीबी के खिलाड़ियों ने कैच छोड़े और रन आउट के मौके भी गवाए, जिस वजह से मैच आखिरी गेंद तक गया. विराट कोहली ने डिविलियर्स की जमकर तारीफ की, जिन्होंने 42 गेंदों में 75 रन की तूफानी पारी खेली. विराट ने कहा- हमने विकेट गंवाए, लेकिन एबी बेखौफ ही रहे और फिर अंतिम कुछ ओवरों में गेंदबाजी करते समय हेटमायर ने अच्छी बल्लेबाजी की, अन्यथा हम नियंत्रण में थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.