hindi

IPL 2021: ऋषभ पंत नहीं हुए आउट तो टूट गया विराट कोहली का दिल, दिया ऐसा रिएक्शन

0 6

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 1 रन से हार गई. हालांकि एक ऐसा मौका भी आया, जब दिल्ली की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा था. इस मैच के दौरान एक मजेदार नजारा भी देखने को मिला, जब विराट कोहली ने बहुत ही अजीबोगरीब रिएक्शन दिया.

यह घटना दिल्ली की पारी के सातवें ओवर के दौरान की है, जब ऋषभ पंत क्रीज पर थे और वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी के लिए आए. पहली ही गेंद पर उन्होंने ऋषभ पंत को चकमा दे दिया, जिस पर मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट दिया. हालांकि ऋषभ पंत ने डीआरएस लिया, जिसमें यह साफ हुआ कि गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर पैड से टकराई थी.

ऋषभ पंत को डीआरएस का फायदा मिला और थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया. अंपायर ने जैसे ही ऋषभ पंत को नॉट आउट करार दिया तो बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली का चेहरा उतर गया और उन्होंने हैरानी भरा रिएक्शन दिया. उनका यह रिएक्शन ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. ऋषभ पंत ने इस मुकाबले में 58 रन की नाबाद पारी खेली. जबकि शिमरोन हेटमेयर 53 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि दोनों बल्लेबाजों के अर्धशतक के बावजूद भी दिल्ली की टीम जीत हासिल नहीं कर सकी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.