hindi

IPL 2021: कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कोड वर्ड को लेकर कही यह बात

0 7

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच सोमवार को एक मुकाबला खेला गया, जिसमें कोलकाता ने जीत हासिल की. इस मुकाबले में कोलकाता टीम के कप्तान कोड वर्ड में बातचीत करते नजर आए, जिस पर पूर्व भारतीय विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नाराजगी जाहिर की है. पंजाब के विरुद्ध मैच के दौरान केकेआर टीम के एनालिस्ट नाथन लीमन ने डगआउट से ही अपने कप्तान इयोन मोर्गन को कोई संदेश दिया. वह हाथ में प्लेकार्ड लिए दिखाई दिए, जो मैदान पर मौजूद मोर्गन को इस कोड वर्ड से कुछ समझाने की कोशिश कर रहे थे.

सहवाग ने कहा- अगर डग आउट से किसी मैच को यूं चलाने की इजाजत दी जाती है तो फिर मैदान पर कोई भी खिलाड़ी कप्तानी कर सकता है. नाथन लीमन अपने हाथ में प्लेकार्ड लिया हुआ था, जिस पर कुछ नंबर लिखे थे. कमेंट्री कर रहे पूर्व खिलाड़ियों ने इसके कई मतलब निकाले, लेकिन इसका सही अर्थ किया था यह तो कोई नहीं बता पाया.

क्रिकबज से बातचीत में सहवाग ने कहा- सपोर्ट स्टाफ की मदद लेना गलत नहीं है. लेकिन इससे ऐसा लगता है कि कप्तान की समझ कम है. सहवाग ने कहा- हमने इस तरह की कोडवर्ड में बातचीत सिर्फ सेना में देखी है. मुझे लगता है कि प्ले कार्ड से बताना उनके किसी प्लान का हिस्सा हो सकता है, किसी समय पर किस गेंदबाज से गेंदबाजी करवाई जाए, यह बताने की कोशिश कर रहे होंगे. ऐसे में तो लगता है कि कप्तान मोर्गन की सूझबूझ के लिए कोई जगह नहीं बची है, जिसके लिए वह मशहूर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.