hindi

IPL में खेल रहे हैं MI के इस विदेशी क्रिकेटर ने लगाई अपने क्रिकेट बोर्ड से गुहार, बोले हमें लाने के लिए भेजें चार्टर प्लेन

0 10

आईपीएल सीजन 14 में खेल रहे कुछ विदेशी खिलाड़ी बीच में ही टूर्नामेंट छोड़कर अपने वतन वापस लौट रहे हैं. इनमें ऑस्ट्रेलिया के सबसे ज्यादा खिलाड़ी शामिल है. सोमवार को ही आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से हटने की घोषणा की. इसी बीच का बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस लिन ने अपने क्रिकेट बोर्ड से खिलाड़ियों को ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की मांग की है.

क्रिस लिन ने कहा- मैंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को लिखा है कि वो हर साल खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट से 10 फीट जी पैसे कमाता है. हमारे पास मौका है कि इस पैसे का इस्तेमाल करें. एक बार जब यह टूर्नामेंट खत्म हो जाए तो चार्टर प्लेन का इंतजाम किया जाए. हम जानते हैं कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हमसे कहीं ज्यादा बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं. लेकिन हमारा बबल भी कड़ाई वाला है और अगले हफ्ते उम्मीद की जा रही है कि कि हमें वैक्सीन भी दिया जाए. इसके बाद यही आशा रहेगी कि सरकार हम सभी के लिए वापस लाने के लिए अपने निजी चार्टर प्लेन का इंतजाम करें.

आगे लिन ने कहा- हम आईपीएल को किसी भी तरह से छोटा करने की बात नहीं कर रहे हैं. क्योंकि इस खतरे का सबको पहले से पता था और जोखिम को देखते हुए हमने करार साइन किया था. मेरा कहना है कि टूर्नामेंट खत्म होने के साथ ही सभी को घर जाने का इंतजाम कर दिया जाए तो बहुत अच्छा होगा. आगे लिन ने कहा कि वे बायो भवन में खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. फिलहाल तो इससे निकलने की नहीं सोच रहे. यह तो सब जान रहे हैं कि भारत इस वक्त बहुत बड़ी मुश्किल से गुजर रहा है. इस टूर्नामेंट में खेलकर हम किसी तरह से कुछ लोगों के चेहरे पर मुस्कान तो ला पा रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.