hindi

IPL 2021: हर्षल है तो हिंदी नहीं बोल सकता, मैक्सवेल को डंडे से बाहर मत देना, धोनी का सलाह देने वाला वीडियो हुआ वायरल

0 13

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे से गेंदबाजों की खूब मदद करते हैं. रविवार को हुए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 69 रनों से हराया था. इस दौरान उनकी बातचीत लगातार स्टंप माइक में कैद होती रही. अब कुछ वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने शानदार पारी खेली थी. उन्होंने अंतिम ओवर में 5 छक्के और एक चौका लगाया था. तब धोनी नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे. जब चेन्नई की टीम गेंदबाजी कर रही थी तब भी धोनी की आवाज आती रही. वह विकेट के पीछे से गेंदबाजों को कुछ ना कुछ सलाह देते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी विकेट के पीछे से जडेजा को सलाह दे रहे हैं.

जब जडेजा ग्लेन मैक्सवेल के सामने गेंदबाजी कर रहे थे तो धोनी यह बोलते सुने गए- डंडे के बाहर मत देना. बता दें कि जडेजा ने मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को आउट कर दिया तो हर्षल पटेल के सामने गेंदबाजी के दौरान धोनी ने कहा- अब हिंदी में नहीं बोल सकता हूं. हर्षल पटेल भारत के हैं और उनको हिंदी समझ आती है और उन्हें पता चल जाता कि धोनी जडेजा को क्या सलाह दे रहे हैं. इसी वजह से धोनी ने ऐसा कहा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.