hindi

लोग अस्पताल में दम तोड़ रहे और IPL टीमों के मालिक लुटा रहे पैसे, एंड्रयू टाय ने कसा तंज

0 6

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, जिस वजह से अब आईपीएल पर खतरा मंडराने लगा है. कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लीग को बीच में छोड़कर ही अपने देश वापस लौट गए हैं. राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाले हैं जिन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि जब भारत में इतनी बड़ी स्वास्थ्य समस्या है, तब आईपीएल टीमों के मालिक इतना पैसा कैसे खर्च कर रहे हैं.

एंड्रयू टाय ने कहा- अगर भारत के नजरिए से देखें तो ये कंपनियां और फ्रेंचाइजी ऐसे समय में आईपीएल पर इतने पैसे कैसे खर्च कर रही हैं, जब देश में लोगों को अस्पताल नहीं मिल पा रहा है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से एंड्रयू टाय ने कहा- अगर खेल के जारी रहने से लोगों का तनाव दूर होता है या आशा की एक झलक दिखती है, जैसे सुरंग के उस पार प्रकाश होता है. अगर ऐसा है तो मुझे लगता है कि इसे जारी रखना चाहिए. लेकिन मैं मानता हूं कि हर किसी का सोचने का तरीका एक नहीं है. मैं सबके विचारों का सम्मान करता हूं. खिलाड़ी आईपीएल में सुरक्षित हैं. लेकिन उनके मन में यह सवाल रहता है कि कब तक सुरक्षित रहेंगे.

टाय ने कहा कि उनके गृहनगर पर्थ में भारत से जाने वालों के क्वारंटाइन के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह फैसला लिया. टाय ने रॉयल्स के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला था और उन्हें एक करोड़ रूपये में खरीदा गया था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.