hindi

IPL 2021: रविंद्र जडेजा के एक ओवर में 37 रन जड़ने के पीछे थे धोनी, जानिए कैसे किया कमाल

0 36

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में 5 में से अपने चार मुकाबले जीते हैं. दिल्ली कैपिटल्स से पहले मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद धोनी की टीम ने लगातार चारों मैचों में जीत दर्ज की है. रविवार को चेन्नई की टीम ने आरसीबी को 69 रनों से हरा दिया. इसी के साथ सीएसके की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है.

जब रविंद्र जडेजा से पूछा गया कि क्रिकेट में इससे बेहतर कोई दिन रहा है उनका तो उन्होंने जवाब दिया- नहीं, मुझे नहीं लगता. मैंने इसका खूब मजा लिया. जब आप टीम की जीत में योगदान देते हो तो यह बहुत मायने रखता है. मैंने अपनी फिटनेस और स्किल्स पर काफी मेहनत की है और भाग्य की बात है, जिसका रिजल्ट देखने को मिला है.

जडेजा ने आगे कहा- एक ऑलराउंडर के लिए चीजें बहुत मुश्किल होती हैं. मैं कभी एक ही दिन में बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग की प्रैक्टिस नहीं करता हूं. मैं 1 दिन काम करता हूं. एक दिन मैं फिटनेस पर काम करता हूं, एक दिन स्किल्स पर और इस तरह से मैं अपना वर्कलोड मैनेज करता हूं.

जडेजा ने कहा- आखिरी ओवर में मैं बड़े शॉट लगाने के बारे में सोच रहा था. मुझसे माही भाई ने कहा कि हर्षल तुमका आउटसाइड द ऑफ स्टंप गेंदें फेंकेगा और मैं उसके लिए तैयार था. भाग्य की बात है कि गेंद बल्ले से अच्छे से कनेक्ट हुई और हम 191 रनों तक पहुंचने में कामयाब हुए. वह हमारे लिए काफी बड़ा ओवर था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.