hindi

कोरोना के डर से IPL छोड़कर जा रहे हैं विदेशी क्रिकेटर्स, BCCI ने टूर्नामेंट को लेकर कह दी बड़ी बात

0 8

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है जिसको लेकर अब खिलाड़ी भी चिंतित होने लगे हैं. ऑस्ट्रेलिया के कई क्रिकेटर लीग बीच में छोड़कर अपने देश वापस लौट चुके हैं. लेकिन बीसीसीआई का कहना है कि टूर्नामेंट जारी रहेगा. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भी आईपीएल से ब्रेक ले लिया है. हैदराबाद के विरुद्ध मैच के बाद अश्विन ने ट्वीट करके यह जानकारी दी.

अश्विन ने ट्वीट किया- मैं कल से इस सीजन के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है और मैं इस मुश्किल समय में उनके साथ रहना चाहता हूं. अश्विन ने कहा कि अगर हालात सही होते हैं तो मैं वापसी करूंगा. धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने भी भारत में बढ़ते मामलों के कारण अपने देश में एंट्री बैन होने के डर से आईपीएल बीच में छोड़ दिया है. अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के केन रिचर्डसन और एडम जंपा भी निजी कारणों के चलते लीग छोड़ने का फैसला ले चुके हैं. एंड्रयू टाय ने कहा था कि उनके गृह नगर पर्थ में भारत से जाने वालों के पृथकवास के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह फैसला किया है.

टाय ने सोमवार को दोहा से सेन रेडियो से कहा- इसके कई कारण है लेकिन मुख्य कारण यह है कि पर्थ में भारत से लौटने वाले लोगों के होटलों में पृथकवास के मामले बढ़ गए हैं. पर्थ सरकार पश्चिम ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश करने वालों की संख्या में कटौती करने की कोशिश में है. मैने सोचा कि देश में प्रवेश नहीं मिले, उससे पहले ही रवाना हो जाऊं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.