hindi

IPL 2021: CSK से मिली हार, फिर भी विराट कोहली हुए खुश, वजह हैरान करने वाली

0 8

रविवार को आईपीएल 2021 का 19वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया. उस मुकाबले में आरसीबी को चेन्नई ने 69 रनों से हरा दिया. भले ही विराट की टीम यह मुकाबला हार गई. लेकिन फिर भी कप्तान विराट कोहली बेहद खुश नजर आए. उनकी खुशी की वजह जानकर आप भी खुश हो जाएंगे.

दरअसल, विराट कोहली की खुशी रविंद्र जडेजा की वजह से थी. रविंद्र जडेजा ने जिस तरह से आखिरी ओवर में बल्लेबाजी की और 36 रन बनाए, विराट बहुत खुश हैं और उनकी निगाहें इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्वकप पर हैं. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा- उसकी काबिलियत हर कोई देख सकता है. मैं उसे बल्ले और गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं.

विराट ने कहा- 2 महीनों के बाद वो भारतीय टीम के लिए खेलेंगे और आपके मुख्य ऑलराउंडर को बल्ले से अच्छा करते हुए देखना हमेशा सुखद होता है. जब वह अच्छा खेलते हैं और आत्मविश्वास से भरे होते हैं तो इससे कई मौके मिलते हैं. बता दें कि इस मुकाबले में जडेजा ने 28 गेंदों में 62 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और पांच छक्के लगाए.

आखिरी ओवर में जडेजा ने 5 छक्के और एक चौके की मदद से 36 रन बनाए. इस ओवर में एक नो बॉल रही थी जिस वजह से चेन्नई को कुल 37 रन मिले. बता दें कि जडेजा ने गेंद से भी शानदार प्रदर्शन किया. जडेजा ने 4 ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट निकाले और चेन्नई को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.