hindi

भारत में ऑक्सीजन की कमी, तो शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लोगों से की मदद करने की अपील

0 21

भारत में फिलहाल कोरोना की दूसरी लहर से तबाही मची हुई है. भारत में ऑक्सीजन की काफी कमी हो रही है. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने देशवासियों से इस मुश्किल की घड़ी में भारत की मदद के लिए आगे आने की अपील की. उन्होंने कहा कि भारत की स्थिति कोरोना की दूसरी लहर में खराब है. वहां ऑक्सीजन की भारी किल्लत हो गई है. ऐसे में लोग दिल खोलकर भारत की मदद करें और उन्हें ऑक्सीजन टैंक मुहैया कराएं.

अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से मदद की गुजारिश की है. अख्तर ने कहा कि भारत में हर रोज कोविड-19 के चार लाख के करीब केस आ रहे हैं. दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों में हालत काफी खराब है. ऐसे में किसी सरकार के लिए ऐसे हालात से निपटना संभव नहीं है. ऐसे में मैं पाकिस्तान की सरकार और आवाम से अपील करता हूं कि वह भारत की मदद के लिए आगे आएं. उन्हें बहुत सारे ऑक्सीजन टैंक की जरूरत है. आप सभी से मेरी गुजारिश है कि भारत के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद करें.

शोएब अख्तर ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर भारत की मदद करनी चाहिए. वह हमारे भाई-बहन हैं. हमारे बुजुर्ग हैं. सभी को मदद की जरूरत है. मैं हिंदुस्तान, पाकिस्तान और दुनिया के मुसलमानों से गुजारिश करता हूं कि वह रमजान के पाक महीने में भारत की मदद के लिए आगे आएं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.