hindi

IPL 2021: RCB के कोच ने धोनी को लेकर कह दी बड़ी बात, जीत लिया भारतीय प्रशंसकों का दिल

0 7

आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की और उन्हें मास्टर बताते हुए कहा कि उनके मन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी सम्मान है. बता दें कि आज बेंगलुरु और चेन्नई का आमना सामना होना है. दोनों टीमें फिलहाल अंक तालिका में टॉप दो स्थानों पर बनी हुई है.

कैटिच ने आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में कहा- धोनी मास्टर हैं, इसमें कोई शक नहीं है. इस सीजन में उनकी टीम की शुरुआत अच्छी रही है. सीएसके के पास अच्छे खिलाड़ी हैं. इसीलिए हम इस टीम का सम्मान करते हैं. कैटिच ने आगे कहा- सीएसके के खिलाफ मैच वाकई शानदार होगा. उनका बल्लेबाजी क्रम मजबूत है. लेकिन इस सीजन में हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा है.

आरसीबी के गेंदबाज केन रिचर्डसन ने चेन्नई के विरुद्ध मैच से पहले कहा कि हमारे गेंदबाजों के सामने चेन्नई के बल्लेबाज कड़ी चुनौती पेश करेंगे. पूरा प्लान वानखेड़े स्टेडियम की कंडीशन पर निर्भर करेगा. सीएसके के ओपनर बल्लेबाज डू प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड फॉर्म में है, हमें उन्हें रोकने के लिए कुछ प्लान करना होगा. उनके पास काफी अनुभव है. यह टीम कई खिताब जीत चुकी है. ऐसे में यह मुकाबला मजेदार होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.