hindi

IPL 2021: मांकडिंग विवाद में घिरने के बाद कायरन पोलार्ड ने किया पलटवार, आलोचकों को दिया करारा जवाब

0 7

आईपीएल के 14वें सीजन में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. मुंबई की टीम 5 में से केवल दो ही मुकाबले जीत सकी है. शुक्रवार को पंजाब के विरुद्ध खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 131 रन बनाए और इस मुकाबले में उसे 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के दौरान मुंबई के खिलाड़ी कायरन पोलार्ड मोहम्मद शमी के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से काफी बाहर आ गए थे, जिसके बाद मांकडिंग को लेकर बहस शुरू हो गई और फैंस और पूर्व खिलाड़ियों ने उनकी काफी आलोचना की.

अब कायरान पोलार्ड ने ट्वीट के जरिए आलोचकों को जवाब दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उन्होंने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि मैं प्रतिक्रिया नहीं करता हूं, इसका मतलब ये नहीं कि मैंने आपकी बातों पर गौर नहीं किया. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- इन व्यक्तियों से प्यार करना चाहिए, जिनका उद्देश्य ही इस तरह की बातें करना रहता है.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले क्रीज से बाहर निकल गया हो. पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में भी ऐसा ही हुआ था. ड्वेन ब्रावो राजस्थान के गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के गेंद डालने से पहले ही क्रीज से काफी आगे निकल गए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.