hindi

IPL 2021: रोहित शर्मा और इयोन मोर्गन पर जुर्माना लगने से बहुत खुश है ये इंग्लिश क्रिकेटर, बताया इसके पीछे का कारण

0 7

इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और केकेआर के कप्तानइयोन मोर्गन पर जुर्माना लग चुका है. बता दे कि दोनों कप्तानों पर धीमी ओवर गति के लिए 12-12 लाख का जुर्माना लगा था. इन दोनों कप्तानों पर जुर्माना लगने के बाद पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन काफी खुश हैं और उन्होंने इस फैसले पर संतोष व्यक्त किया है.

केविन पीटरसन ने बेटवे डॉट कॉम पर अपने ब्‍लॉग में लिखा- फटाफट क्रिकेट में देरी की कोई जगह नहीं है. क्योंकि टी20 क्रिकेट पूरी तरह से एक मनोरंजन पैकेज है और इसमें थोड़ी सी भी छेड़छाड़ मंजूर नहीं. इसमें चौके, छक्‍के, विकेट, खराब फील्डिंग सभी के लिए जगह है, मगर इसमें देरी के लिए कोई जगह नहीं है. दर्शकों को यह सब कुछ तीन घंटे के अंदर ही चाहिए होता है.

केविन पीटरसन ने एक पुराने किस्से को याद करते हुए लिखा- जब 2004 में पहली बार वो T20 क्रिकेट खेल रहे थे, तो कोरबोर्ड पर टाइमर लगा हुआ था और आपको निर्धारित समय में अपने ओवर पूरे करने थे. इसमें कोई भी समझौता नहीं हो सकता था. बता दें कि अब बीसीसीआई ने हर टीम को 90 मिनट में अपने 20 ओवर पूरे करने का नियम बनाया है. अब हर हाल में टीम को डेढ़ घंटे के अंदर निर्धारित 20 ओवर खत्म करने ही होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.