hindi

IPL 2021: क्रुणाल पांड्या ने फील्डरों पर उतारा गुस्सा, तो ट्विटर पर बने मजेदार मीम्स

0 11

इस आईपीएल सीजन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. अब तक मुंबई की टीम ने आईपीएल में 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसे केवल दो ही मुकाबलों में जीत हासिल हुई है. जबकि तीन मुकाबलों में मुंबई की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. 23 अप्रैल को चेन्नई एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में मुंबई के ऑलराउंडर क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने 3 ओवर में 31 रन लुटा दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला.

गेंदबाजी के दौरान क्रुणाल पांड्या ने तीन वाइड़ गेंदे भी डाली. इस मैच में क्रुणाल पांड्या की गेंदबाजी में कुछ खास दम नजर नहीं आया और इस दौरान वो फील्ड़रो के ऊपर गुस्सा निकालते हुए भी नजर आए.लोगों को क्रुणाल पांड्या की यह बता बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही. जिसके बाद लोग क्रुणाल पांड्या ऑनफील्ड एक्सप्रेशन्स को लेकर फैन्स कई मीम्स शेयर कर रहे हैं.

आपका बता दें कि क्रुणाल पांड्या इस आईपीएल सीजन 5 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 16 ओवरों में गेंदबाजी कराई है और 7.25 की 7.25 के इकॉनमी रेट से 116 रन दिए हैं और तीन ही विकेट हासिल किए हैं. इसके साथ ही क्रुणाल पांड्या बल्ले से भ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.