hindi

IPL 2021: ऐसी हो सकती है राजस्थान और कोलकाता की प्लेइंग XI, देखें पिच रिपोर्ट

0 16

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज शाम 7:30 बजे से आईपीएल 2021 का 18वां मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. दोनों ही टीमें इस सीजन में अब तक 1-1 मुकाबला जीती है और तीन-तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आज के मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए दोनों टीमें जी जान लगा देंगी.

राजस्थान रॉयल्स की टीम से बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर बाहर है, जिस वजह से संतुलन बिगड़ गया है. पिछले मुकाबले में राजस्थान की टीम को आरसीबी ने हराया था. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से हार झेलनी पड़ी थी. दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड मैचों की बात करें तो 22 में से 12 मैच कोलकाता और 10 राजस्थान ने जीते हैं.

आज के मुकाबले में कोलकाता का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. ऐसे में राजस्थान की टीम को हार का सामना करना पड़ सकता है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुफीद मानी जाती है. यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है.

कोलकाता की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, सुनील नारेन, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी और प्रसिद्ध कृष्णा.

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड मिलर, शिवम दूबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान और क्रिस मॉरिस.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.