hindi

IPL 2021: मुंबई के खिलाफ मिली जीत का श्रेय केएल राहुल ने दिया इन खिलाड़ियों को, कही यह बात

0 8

मुंबई इंडियंस को केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को हुए मुकाबले में 9 विकेटों से हरा दिया. यह इस सीजन में पंजाब की दूसरी जीत है. इसी के साथ पंजाब की टीम अंकतालिका में पांचवें पायदान पर पहुंच गई है. बता दें कि मुंबई ने पंजाब को जीत के लिए 132 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे पंजाब ने 14 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया.

पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने 60 रन और क्रिस गेल ने 43 रन की नाबाद पारी खेली. मुंबई को हराने के बाद केएल राहुल ने कहा- मैंने कोच के साथ लंबी बात की थी कि टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी है. हमने सुना था कि यहां ओस रहेगी, लेकिन यह नहीं पता था कितनी रहेगी. हालांकि ये अच्छा रहा. सूखी गेंद के खिलाफ खेलना आसान नहीं था. 1 रन लेने में भी परेशानी हो रही थी. लेकिन गेल की मौजूदगी से चीजें आसान हो गई.

बता दें कि जब केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था तो दिग्गजों ने उनकी आलोचना की थी. लेकिन राहुल ने मैच जीत कर सबको गलत साबित कर दिया. मैच के बाद केएल राहुल ने युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की तारीफ की, जिन्होंने आईपीएल 2021 में अपना पहला मुकाबला खेला. राहुल ने कहा- हमारी टीम में युवाओं ने अच्छा प्रदर्शन किया. दीपक हुड्डा अच्छा कर रहे हैं, शाहरुख खान ने भी मौके का फायदा उठाया और आज विश्नोई ने भी कमाल का खेल दिखाया. उसने हमारी टीम को दो बड़े विकेट दिलाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.