hindi

IPL 2021: विराट कोहली को आशीष नेहरा से मिली अहम सलाह, कही ये बात

0 3

आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगातार चार जीत दर्ज की है और वह अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है. गुरुवार को आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हराया. आरसीबी की टीम ने अपने शुरुआती चार मैच जीते हैं. आरसीबी की परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की.

क्रिकबज से बातचीत करते हुए आशीष नेहरा ने कहा- एक कप्तान के तौर पर विराट कोहली कभी चीजों को हल्के में नहीं लेते. जिस तरह से उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत की है और 4 में से 4 मैच जीते हैं, ऐसे में उन्हें खुद को सीमित नहीं करना चाहिए.

नेहरा ने यह भी कहा कि याद कीजिए जब मैं दिल्ली डेयरडेविल्स में था और हम 2009 में दक्षिण अफ्रीका गए थे. हहमने लीग फेज के आखिर में कई प्रयोग किए थे क्योंकि हम 12 में से 10 मैच जीत चुके थे. इसलिए उन्हें पहले प्लेऑफ में क्वालीफाई करना चाहिए और टॉप 2 में लीग स्टेज को खत्म करना चाहिए.

नेहरा ने आरसीबी की तारीफ करते हुए कहा कि इस टीम ने विराट कोहली, डिविलियर्स जैसे कई कीमती खिलाड़ी खोज लिए हैं. देवदत्त पडीक्कल, मोहम्मद सिराज, चहल और वाशिंगटन सुंदर को कोर ग्रुप में रखना चाहिए. इस टीम के पास ताकत है, जो पिछले सीजन में दिखी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.