hindi

IPL 2021: RCB से मिली हार के बाद संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान, बताया क्यों मिली हार

0 5

गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 विकेट से हरा दिया. आरसीबी को राजस्थान ने जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे विराट की कप्तानी वाली आरसीबी ने बिना विकेट गवाएं ही हासिल कर लिया. आरसीबी की तरफ से विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई.

इस मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन बेहद निराश नजर आए और उन्होंने टीम की हार के लिए टॉप ऑर्डर को जिम्मेदार ठहराया. मैच के बाद संजू सैमसन ने कहा- टॉप ऑर्डर बल्लेबाजी के चरमराने के बावजूद हमने अच्छा स्कोर बनाया. लेकिन उन्होंने एक भी विकेट गंवाये बिना लक्ष्य को हासिल कर और भी बेहतर प्रदर्शन किया.

संजू सैमसन ने आगे कहा कि कुछ चीजों पर हमें काम करने की जरूरत है. हमें अपनी बल्लेबाजी की समीक्षा करनी होगी. खेल यही होता है, हम विफल होने के बाद वापसी करते रहते हैं. चीजों पर काम करते रहते हैं. हार से निराशा होती है. लेकिन आपको लड़ते रहना होगा. हम वापसी करेंगे, हमें पूरी उम्मीद है. कभी-कभी आपके ऊपर दबाव होता है, लेकिन आपको एक रास्ता खोजने और बेहतर तरीके से वापसी करने की जरूरत है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.