hindi

IPL 2021: CSK के खिलाफ रसेल की जोरदार पारी का फैन हुआ ये दिग्गज क्रिकेटर, कहा- इस बात से उन्हें जरूर होगा पछतावा

0 23

बीते बुधवार को आईपीएल 2021 का एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम ने कोलकाता की टीम को 18 रनों से करारी शिकस्त दी और जीत की हैट्रिक लगाई. इस मैच में दर्शकों को खूब चौके-छक्कों की बौछार देखने को मिली. चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी 220 रन बनाए और केकेआर को जीत के लिए 221 रनों का विशाल स्कोर दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने अपने 5 विकेट 31 रन पर गंवा दिए. एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर की टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाएगी और जल्दी आउट हो जाएगी.

लेकिन उसके बाद आंद्रे रसेल और पैटकमिंस ने मैच का पासा पूरी तरह से पलट दिया. दोनों ने तूफानी पारी खेली. आंद्रे रसेल की तूफानी पारी को लेकर केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने कहा- वेस्टइंडीज का ये खिलाड़ी इस मैच को 16वें या 17वें ओवर में खत्म कर सकता था. गौतम गंभीर ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा- मेरे हिसाब से यह पूरी तरह से धोखा था. पूरी फील्डिंग इस तरह सजाई गई थी जैसे कि सैम कुरन ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करेंगे. रसेल ने भी उसकी तैयारी कर रखी थी. क्योंकि शार्दुल ठाकुर लगातार ऑफ स्टंप पर बॉलिंग कर रहे थे.

सेम कुरन ने लेग स्टंप पर अटैक किया और यह काफी अजीब था. रसेल ने इस बॉल को छोड़ दिया. क्योंकि वो इसके लिए तैयार नहीं थे और आउट हो गए. जिस तरह से रसेल गेंदबाजों पर अटैक कर रहे थे. मुझे पूरा यकीन है कि ड्रेसिंग रूम में वापस जाते सोच रहे होंगे कि उन्होंने अपना शतक बनाने का और खेल को 17वें ओवर में खत्म करने का सुनहरा मौका गवा दिया. गौतम गंभीर ने आगे कहा- ऐसे मौके आपके पास रोज रोज नहीं आते. क्योंकि वानखेडे स्टेडियम में इस तरह खेलना आसान नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.