hindi

IPL 2021: आईपीएल में धमाल मचाने वाले इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का दावा, RCB में आकर घर जैसा होने लगा महसूस

0 8

इस आईपीएल सीजन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोंर की टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब तक आईपीएल में आरसीबी की टीम ने तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों मुकाबलों में जीत हासिल की है. आरसीबी की ओर से ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आरसीबी की ओर से खेलते हुए मैक्सवेल ने तहलका मचाया हुआ है. अभी तक उन्होंने केवल तीन मैच खेले हैं और 176 रन बना लिए हैं. जिसमें उनकी दो दो अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं.

अब ग्लेन मैक्सवेल एक बड़ा खुलासा किया है.ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का कहना है कि जब से वो भारत में आरसीबी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं, वो घर जैसा महसूस कर रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ सीजनों में ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. आरसीबी के टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें ग्लेन मैक्सवेल ने कहा- वानखेड़े में यहां स्थितियां थोड़ी भिन्न है. यहां कुछ बड़े स्कोर बनाए गए हैं.

इसलिए हमारे बल्लेबाजी समूह के लिए यह रोमांचक होने वाला है. हम मैदान पर जाकर उन हाई स्कोरिंग मैचों की तरह खेलना जारी रखेंगे. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं पहले ही दिन से घर पर हूं. कोचिंग स्टाफ ने भी मुझे आरसीबी में बहुत सपोर्ट किया है. बता दें कि आज आरसीबी की टीम का सामना मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.