hindi

IPL 2021 RCB vs RR: आज विराट कोहली के सामने होंगे संजू सैमसन, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

0 17

आईपीएल के 14वें सीजन का 16वां मुकाबला शाम 7:30 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इन दोनों के बीच आईपीएल में हमेशा से ही कड़ी टक्कर देखने को मिलती है. आज का मैच भी रोमांच से भरपूर हो सकता है. विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने तीनों ही मैचों में जीत हासिल की है.

आरसीबी इस सीजन में तीन मैच खेली है और उसने तीनों ही मैचों में जीत हासिल की है और वह इस सीजन में एकमात्र ऐसी टीम है, जो अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं हारी. जबकि राजस्थान ने 3 में से केवल एक ही मुकाबला जीता है. आज के मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स की विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है. डेनियल सैम्स भी टीम के साथ जुड़ गए हैं. ऐसे में आज उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

अगर राजस्थान की बात करें तो उसकी बल्लेबाजी चिंता का विषय बनी हुई है. सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा लगातार फेल हो रहे हैं. संजू सैमसन पहले मुकाबले में शतक लगाने के बाद कुछ नहीं कर पाए हैं. आज टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जयस्वाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान.

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.