hindi

IPL 2021: 16 ओवर के बाद किसके बीच था मुकाबला, मैच के बाद धोनी ने कही ये बात

0 10

आईपीएल 2021 के 14वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हरा दिया. यह इस सीजन में चेन्नई की तीसरी जीत है, जिसके बाद चेन्नई की टीम अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है. इस मैच में मिली जीत के बाद धोनी ने कहा कि मैच हाई स्कोरिंग था. 16 ओवर के बाद तो मुकाबला बल्लेबाज और तेज गेंदबाजों के बीच था.

मैच जीतने के बाद धोनी ने कहा- इस तरह से जीत हासिल करना एक मैच में काफी आसान है. 16 ओवर के बाद तेज गेंदबाज और बल्लेबाज के बीच मुकाबला था. आप बहुत अधिक नहीं कर सकते. धोनी ने कहा- आप अलग फील्ड नहीं रख सकते. लेकिन अगर उनके पास अधिक विकेट होते तो नतीजा अलग हो सकता था. क्रिकेट में काफी बार देखा है, हमेशा विनम्र रहना पसंद करते हैं. अगर आपने स्कोर किया है तो कोई अच्छा कारण नहीं है कि सामने वाली टीम स्कोर नहीं कर सकती.

धोनी ने कहा- आप बहुत जल्दी बहुत विकेट नहीं ले सकते. धोनी ने बताया कि उन्होंने 200 रन के स्कोर के बाद अपने खिलाड़ियों से कहा कि हमें बोर्ड पर मिल गए हैं, लेकिन हम विनम्र रहें. आप बहुत जल्दी बहुत विकेट नहीं ले सकते. बिग हिटर 200 रन के स्कोर में ही काम आते हैं, क्योंकि वे एक ही तरीके से खेलते हैं. ऐसे में आप बहुत ज्यादा कुछ नहीं कर सकते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.