hindi

IPL 2021: मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने फैन ब्वॉय आवेश खान की जर्सी पर दिया ऑटोग्राफ

0 7

बीते मंगलवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने 6 विकटों से जीत हासिल की. मुंबई के विरुद्ध मैच जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के पेसर आवेश खान फैन ब्वॉय के अंदाज में नजर आए. आवेश खाने ने मैच खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा से अपनी जर्सी पर ऑटोग्राफ लिए.

दिल्ली कैपिटल ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर आवेश खान और रोहित शर्मा की तस्वीरों को शेयर किया. दोनों क्रिकेटरों की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- मैच के बाद फैन ब्वॉय बने आवेश खान. दिल्ली की ओर से इस मुकाबले में लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 24 रन देकर चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. दिल्ली की टीम ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराकर उनके खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया.

138 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम ने 5 गेंद शेष रहते ही मुकाबला जीत लिया. आवेश खान ने अमित मिश्रा का साथ निभाया. उन्होंने 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इस मुकाबले में मुंबई की टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रनों की पारी खेली. रोहित शर्मा के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.