hindi

IPL 2021: हैट्रिक लेने के बाद इस गेंदबाज ने की थी वीरेंद्र सहवाग से सैलरी बढ़ाने की रिक्वेस्ट

0 12

बीते मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 6 विकटों से करारी शिकस्त दी. दिल्ली की ओर से स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 24 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. हाल ही में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अमित मिश्रा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2018 का एक किस्सा शेयर किया. वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि साल 2018 में आईपीएल में हैट्रिक लेने के बाद अमित मिश्रा ने उनसे उनकी सैलरी बढ़ाने की मांग की थी. उस समय सहवाग दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान थे. दिल्ली की ओर से खेलते हुए अमित मिश्रा ने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ हैट्रिक ली थी.

क्रिकबज सहवाग ने कहा- अमित मिश्रा एक शांत रहने वाले व्यक्ति हैं और वो हर किसी के साथ विनम्रता से बात करता है. वह सबके साथ जल्द घुल-मिल जाते हैं. इसलिए वो अपने साथियों का पसंदीदा है. गेंदबाजी के दौरान जब उनकी पिटाई होती है तो हर कोई उनके लिए सोचता है और जब वो विकेट लेते हैं तो हर कोई खुश होता है.

आगे सहवाग ने कहा- मुझे याद है, जब उन्होंने पहली बार हैट्रिक ली थी तो मैंने उनसे पूछा था तुम क्या चाहते हो और उसने मुझसे कहा वीरू भाई प्लीज मेरी सैलरी बढ़ा दो. लेकिन अब उन्हें इतना पैसा मिल रहा है कि वो और हैट्रिक लेने के बाद सैलरी बढ़ाने की बात नहीं करेंगे. बता दें कि मिश्रा ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध दिल्ली की तरफ से किसी भी गेंदबाज के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का रिकॉर्ड बनाया है. सहवाग ने अमित मिश्रा को आईपीएल का सबसे बेहतरीन गेंदबाज बताया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.