hindi

आईपीएल खेलने में व्यस्त धोनी, दूसरी तरफ माता-पिता हुए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में किया गया भर्ती

0 7

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता भी कोरोना वायरस की चपेट आ गए हैं. उन्हें रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं धोनी इस समय आईपीएल खेलने में व्यस्त है.

खबर के मुताबिक, धोनी के पिता पान सिंह धोनी और मां देवकी देवी दोनों की बुधवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी स्थिति सामान्य है और ऑक्सीजन लेवल भी सही है. अभी तक संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है और दोनों के कुछ ही दिनों में स्वस्थ होने की उम्मीद की जा रही है. जल्द ही दोनों संक्रमण से मुक्त हो जाएंगे.

झारखंड में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. हालात अनियंत्रित होने लगे हैं. इसी वजह से झारखंड सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा भी कर दी है. 22 से 29 अप्रैल तक 1 हफ्ते का पूरे राज्य में प्रभावी लॉकडाउन रहेगा. हालांकि इस बार लॉकडाउन में कई रियायतें दी गई हैं. जरूरी सेवाओं को छोड़कर सब कुछ बंद रहेगा. धार्मिक स्थल खुलेंगे, लेकिन भीड़ नहीं रहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.