hindi

IPL 2021: MI को हराने के बाद बोले ऋषभ पंत, किस तरह जितना है मैच, मिल गया है मुझे इसका मंत्र

0 14

बीते मंगलवार को आईपीएल सीजन 14 का 13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली की टीम ने 6 विकटों से जीत हासिल की. इस आईपीएल सीजन दिल्ली की टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब तक दिल्ली की टीम ने आईपीएल में 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से दिल्ली की टीम ने 3 मुकाबलों में जीत हासिल की है. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम के 6 अंक हो गए हैं और वो अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने कहा जब हमने खेल शुरू किया तो हम दवाब में थे, लेकिन अमित मिश्रा ने हमें वापसी दिलाई. हमारे गेंदबाजों ने शानदार काम किया और हम मुंबई जैसी टीम को 136 रनों पर रोकने में सफल रहे. एक समय पर हम एक मैच फोकस कर रहे हैं. रिषभ पंत ने ललित यादव की जमकर तारीफ की.

रिषभ पंत ने ने कहा- वो एक शानदार भारतीय क्रिकेटर हैं और हम उन्हें और ग्रूम करने की कोशिश कर रहे हैं. इस मैच में ललित यादव ने नाबाद 22 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. उन्होंने 1 विकेट भी लिया. वो इसी तरह के खेल के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ ही ऋषभ पंत ने मुंबई इंडियंस को हराने के बाद काफी कुछ सीखा है. ऋषभ पंत ने कहा- इस मैच में हमने सीखा कि अगर आप विकेट बचाकर रखते हैं तो किसी भी टारगेट को आसानी से चेंज कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.