hindi

IPL 2021: राशिद खान के साथ SRH के कप्तान वॉर्नर और विलियमसन ने भी रखा रोजा, क्रिकेटर ने शेयर किया इफ्तारी का वीडियो

0 29

इस समय दुनिया भर में रमजान का पवित्र महीना चल रहा है. मुस्लिम लोग रमजान के पूरे महीने रोजा रखते हैं. आईपीएल में भी कई ऐसे क्रिकेटर है जो कि मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखते हैं और वे रमजान के पवित्र महीने में रोजा भी रखते हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान और खलील अहमद भी रोजे रख रहे हैं. लेकिन खास बात यह है कि हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन ने भी अपने साथी खिलाड़ियों का साथ देने के लिए रोजा रखा है.

राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राशिद खान डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन से यह पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि रोजा रखने के बाद वो कैसा महसूस कर रहे हैं. लोगों को राशिद खान द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम पर रोजे को तोड़ने के लिए शाम को होने वाली इफ्तारी का वीडियो शेयर किया है.

https://www.instagram.com/rashid.khan19/?utm_source=ig_embed

वीडियो में कप्तान डेविड वॉर्नर और विलियम्स विलियमसन इफ्तारी के लिए एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. सबसे पहले वीडियो में राशिद खान वॉर्नर से पूछते है कि रोजा रखने का आपका अनुभव कैसा रहा. जिस पर वॉर्नर ने जवाब देते हुए कहा- बहुत अच्छा, लिकर मुझे बहुत ज्यादा भूख और प्यास भी लग रही है. मेरा गला सूख गया है.

राशिद खान ने इसके बाद केन विलियमसन से भी यही सवाल पूछा. विलियमसन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा- बहुत अच्छा, आपका शुक्रिया. इसके बाद राशिद खान वीडियो में यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि दोनों ने आज हमारे साथ रोजा रखा है. टेबल पर एक साथ बैठकर अच्छा लग रहा है. वीडियो शेयर करते हुए राशिद ने लिखा- आज इन दो महान खिलाड़ियों के साथ इफ्तारी होगी, जिन्होंने हमारे साथ रोजा रखा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.