hindi

IPL 2021: पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर का दावा, धोनी के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है CSK का नया कप्तान

0 9

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. विश्व क्रिकेट में धोनी की तूती बोलती है. आईपीएल में भी धोनी का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. आईपीएल की शुरुआत से ही धोनी चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हुए हैं और इस टीम के कप्तान हैं. लेकिन लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि धोनी के संन्यास लेने के बाद सीएसके की टीम का नया कप्तान कौन होगा. इस पर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने अपनी राय दी है.

माइकल वॉनन का कहना है कि सीएसके के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा में वो सभी गुण मौजूद है, जिससे कि वो आने वाले दिनों में सीएसके की कप्तानी कर सकते हैं. उनका कहना है कि बेहतरीन बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में रविंद्र जडेजा सीएसके में धोनी के उत्तराधिकारी बनने के लिए सबसे आगे हैं.

क्रिकबज से बातचीत में माइकल वॉन ने कहा- आप कह सकते हैं कि धोनी 2- 3 साल और खेलेंगे. लेकिन ईमानदारी से कहें. वो उसके बाद क्या बहुत अच्छा खेलेंगे. इसके इसलिए आपको यह देखना होगा कि किसके आसपास टीम बना सकते हैं. जड़ेजा इस तरह के क्रिकेटर है जिनके साथ मैं टीम बनाना चाहूंगा. मुझे लगता है वो गेंद के साथ मैदान में अच्छा करते हैं. हाथ में बल्ले के साथ उनकी मानसिकता बहुत अच्छी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.