hindi

ऑस्ट्रेलिया दौरे के हीरो को तोहफे में मिली महिंद्रा थार, सोशल मीडिया पर कुछ इस प्रकार दिया रिएक्शन

0 9

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को काफी प्रभावित किया. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवा खिलाड़ियों को ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा थार गिफ्ट करने का ऐलान किया था और उन्होंने अपने इस वादे को निभाया भी है. वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा थार का तोहफा दे चुके हैं.

हाल ही में उन्होंने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को भी महिंद्रा थार गिफ्ट की है. वर्तमान में शुभमन गिल आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं. ऐसे में उस SUV को उनके परिवार ने रिसीव किया. शुभमन गिल ने अपनी नई महिंद्रा थार की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह महिंद्रा थार हासिल करना शानदार एहसास है. आनंद महिंद्रा सर मैं आपका आभारी हूं और इस गिफ्ट के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. भारत के लिए खेलना एक सम्मान की बात है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को भी आनंद महिंद्रा ने यही तोहफा दिया था. ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा क्रिकेटर मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन, शुभमन गिल और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट देने का वादा किया था. वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर, नटराजन को पहले ही आनंद महिंद्रा से एसयूवी का तोहफा मिल चुका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.