hindi

IPL 2021: आखिर क्यों गेंदबाजी नहीं कर रहे हार्दिक पांड्या, ये है वजह

0 8

आईपीएल के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. इस सीजन के शुरुआती तीनों मैचों में से एक भी मुकाबले में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की. इसके पीछे की वजह मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने बताई. जयवर्धने ने बताया कि इंग्लैंड के विरुद्ध आखिरी वनडे मैच में उनका कंधा चोटिल हो गया था.

जयवर्धने ने कहा- हम इस सीजन में उनकी गेंदबाजी देखने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इंग्लैंड के विरुद्ध आखिरी वनडे में शायद उन्हें मामूली चोट लगी थी. वह चोट से उबर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही गेंदबाजी करेंगे. जयवर्धने ने आगे कहा- हम उन्हें लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहते. हम चाहते हैं कि वह गेंदबाजी को लेकर सहज रहे. हो सकता है कि आगे आने वाले सप्ताह में वो गेंदबाजी करते हुए नजर आए.

कोच ने यह भी कहा- ऐसा नहीं है कि हम उनसे जानबूझकर गेंदबाजी नहीं करवा रहे हैं. जैसे ही वह चोट से उबर जाएंगे, गेंदबाज़ी करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि मुंबई की टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसने दो मैचों में जीत हासिल की है और मुंबई की टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर बनी हुई है. जबकि पहले नंबर पर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है, जिसने तीनों ही मुकाबले जीते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.