hindi

IPL 2021: चार कैच पकड़ने और 2 विकेट लेने के बाद जडेजा ने इस तरह से मनाया जश्न, वीडियो हो रहा है वायरल

0 10

सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने ना केवल गेंद से कमाल किया, बल्कि उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी सबको हैरान कर दिया. इस मुकाबले में जडेजा ने 4 शानदार कैच लपके और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. जडेजा ने मनन वोहरा, रियान पराग, क्रिस मॉरिस और जयदेव उनादकट का कैच पकड़ने के बाद बेहद अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. उनका यह सेलिब्रेशन देखकर हर कोई रोमांचित हो उठा.

जडेजा ने जयदेव उनादकट का कैच पकड़ने के बाद हाथ से चार का इशारा किया. उन्होंने इसके बाद हाथ से कॉल का एक्शन भी किया. जडेजा के सेलिब्रेशन का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जडेजा के खास अंदाज में सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अगर मैच की बात करें तो चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए थे, जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 143 रन ही बना सकी. इस मुकाबले को चेन्नई ने 45 रनों से जीत लिया. इसी के साथ चेन्नई की टीम 4 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. जबकि राजस्थान की टीम को इस हार से काफी नुकसान हुआ है और वह अंकतालिका में छठवें नंबर पर खिसक गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.