hindi

IPL 2021 CSK vs RR: आज संजू सैमसन के सामने होगी धोनी की चुनौती, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 16

आईपीएल 2021 का 12वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा, जिसमें दोनों ही टीम जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. दोनों ही टीमों ने अब तक 2-2 मैच खेले हैं और एक एक मुकाबला जीता है और 11 मैच में दोनों टीमें हारी हैं.

राजस्थान और चेन्नई के बीच मैच में एक कड़ी जंग देखने को मिलेगी. संजू सैमसन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. हालांकि इस टीम की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर है. जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स टीम का हिस्सा नहीं है. वहीं चेन्नई की टीम काफी अच्छी फॉर्म में नजर आ रही है.

दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों में भी चेन्नई आगे हैं. चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की ज्यादा संभावना नहीं है और राजस्थान की टीम भी पिछली प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है. आज के मुकाबले में टॉस की अहम भूमिका रहने वाली है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डू प्लेसिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन, डेविड मिलर, शिवम दुबे, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्ताफिजुर रहमान और चेतन सकारिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.