hindi

IPL 2021: RCB के लिए मैक्सवेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी तो प्रीति जिंटा हुईं ट्रोल, जमकर उड़ रहा है मजाक

0 19

आईपीएल 2021 के 10वें मुकाबले में आरसीबी ने कोलकाता को करारी शिकस्त दी और सीजन की लगातार तीसरी जीत दर्ज की है. आरसीबी की जीत में ग्लेन मैक्सवेल का बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने इस सीजन में आरसीबी के लिए लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा. मैक्सवेल की शानदार अर्धशतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

प्रीति जिंटा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मींस वायरल हो रहे हैं. पिछले साल मैक्सवेल पंजाब किंग्स की तरफ से खेले थे. लेकिन उनका प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था. उन्होंने पूरे सीजन में 1 छक्का तक नहीं लगाया था, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया था. हालांकि इस सीजन में ग्लेन मैक्सवेल तीन मैचों में ही 2 अर्धशतक लगा चुके हैं और 175 रन बना चुके हैं.

मैक्सवेल ने हैदराबाद के विरुद्ध मैच में 41 गेंदों में 59 रन की पारी खेली थी. वहीं केकेआर के खिलाफ उन्होंने 49 गेंदों में 78 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के भी लगाए. आरसीबी की तरफ से डिविलियर्स ने 34 गेंदों में 76 रन की तूफानी पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.