hindi

पंजाब को हराने के बाद बोले ऋषभ पंत- ले रहा हूं कप्तानी का आनंद

0 7

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का 11वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब को दिल्ली ने हरा दिया. इस जीत के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि वह कप्तानी का आनंद ले रहे हैं. बता दें कि ऋषभ पंत को नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह कप्तान बनाया गया है, जो चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि पिछले मैच में हार के बाद इस मैच में जीत दर्ज करना जरूरी था. वह कप्तानी का आनंद ले रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शुरुआत में उनके ऊपर काफी दबाव था, क्योंकि गेंदबाजों को पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी. उन्होंने आगे कहा कि वह माहौल को हल्का रखना पसंद करते हैं, ताकि साथी खिलाड़ी क्रिकेट का आनंद ले सके और मिल रहे अवसरों का पूरा फायदा उठाएं.

ऋषभ पंत ने शिखर धवन की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि शिखर धवन के पास बहुत अनुभव है. आप उनसे किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं, जैसे कि फील्ड कैसे सेट करनी है. आप इस बारे में उनसे पूछ सकते हैं. टीम के लिए उनका योगदान सराहनीय है.

बता दें कि पंजाब के विरुद्ध मैच में धवन ने 92 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी की बदौलत ही दिल्ली की टीम ने 10 गेंद शेष रहते हुए मैच जीत लिया. धवन ने अपनी पारी में 13 चौके और 2 छक्के भी लगाए. हालांकि पंजाब की तरफ से भी मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली. लेकिन उनकी टीम मुकाबला जीत नहीं सकी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.