hindi

IPL 2021: मनीष पांडे हुए फ्लॉप तो भड़क उठे फैंस, ट्विटर पर कर डाली ये मांग

0 13

मुंबई इंडियंस के विरुद्ध सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को शनिवार को खेले गए मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में मनीष पांडे की बल्लेबाजी बेहद खराब रही, जिसको लेकर सवाल उठ रहे हैं. मनीष पांडे केवल 2 रन बनाकर ही आउट हो गए. हैदराबाद की तरफ से ओपनिंग करने उतरे डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई.

लेकिन मनीष पांडे के फ्लॉप होने की वजह से पूरा मिडिल ऑर्डर तहस-नहस हो गया. मनीष पांडे के आउट होने के बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई, जिस वजह से हैदराबाद को लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी. मनीष पांडे की खराब बल्लेबाजी को लेकर ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कुछ फैंस तो उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि मनीष पांडे का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ 11 करोड़ में कॉन्ट्रैक्ट है. मुंबई इंडियंस की टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा, जिसकी बदौलत उसने हैदराबाद को 13 रनों से हरा दिया. इस सीजन में मुंबई की यह दूसरी जीत है और वह 4 अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है. जबकि हैदराबाद की टीम लगातार तीन मैच हारने के बाद अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.