hindi

IPL 2021, RCB vs KKR: आज मोर्गन से भिड़ेंगे विराट कोहली, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

0 20

आईपीएल 2021 में रविवार को पहली बार डबल हेडर मुकाबले होंगे. यानी आज 1 दिन में दो मैच खेले जाएंगे. आज पहला मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा. यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा.

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी इस सीजन में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं आ रही है. उसने अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने दो में से एक मैच जीता है और एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी की टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत है. हालांकि गेंदबाजी में कोलकाता का पलड़ा भारी है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ी जंग देखने को मिलेगी.

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच का बर्ताव काफी अलग रहा है. वैसे तो यह पिच स्पिनरों के लिए मददगार रहती है. लेकिन अब यह अलग बर्ताव कर रही है. पिच को देखते हुए टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का फैसला कर सकती है. आज के मैच में कोलकाता का पलड़ा भारी है और विराट की टीम को हार का सामना करना पड़ सकता है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, वाशिंगटन सुन्दर, हर्षल पटेल, काइल जैमीसन, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, डैन क्रिश्चियन.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.