hindi

MI VS PBKS: आज आमने-सामने होंगे ऋषभ पंत और केएल राहुल, कौन मारेगा बाजी?, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 11

आईपीएल सीजन 14 का 11वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में दोनों ही टीमें इस मुकाबले में जीत हासिल करने की कोशिश करेंगी. पिछले मुकाबले में दिल्ली की टीम को राजस्थान के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थीं. वही पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स ने बहुत बुरी तरह हराया था.इस आईपीएल सीजन दोनों ही टीमों ने जीत के साथ आगाज किया था.

शुरुआती दोनों मुकाबलों में पंजाब की गेंदबाजी काफी खराब रही थी. ऐसे में आज दिल्ली के खिलाफ पंजाब के कप्तान केएल राहुल गेंदबाजी विभाग में काफी बदलाव कर सकते हैं. आज पंजाब की टीम में इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन को शामिल किया जा सकता है. वही अंतिम एकादश में अश्विन की जगह मुरुगन अश्विन की जगह रवि विश्नोई को जगह दी जा सकती है.

आज दिल्ली की टीम में भी एक बदलाव देखने को मिल सकता है. दिल्ली के स्टार गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे फिट होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं. ऐसे में दिल्ली की टीम में उन्हें मौका मिल सकता है. आज की पिच बल्लेबाजों के मुफीद है. ऐसे में हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है. क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि आज के मैच में दिल्ली कैपिटल का पलड़ा भारी है. आज का मुकाबले रोमांचक होने के पूरे आसार हैं.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अमित मिश्रा, एनरिक नॉर्टजे और कगीसो रबाडा.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग XI

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, झाय रिचर्डसन, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.