hindi

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी हैं चेन्नई सुपर किंग्स की ‘दिल की धड़कन’, कोच स्टीफेन फ्लेमिंग ने की माही की जमकर तारीफ

0 8

बीते शुक्रवार को आईपीएल सीजन 14 का 8वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मैदान पर उतरते ही सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इतिहास रच दिया. बता दें कि किसी धोनी का सीएसके के लिए यह 200वां मुकाबला था. धोनी किसी एक फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल में 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं.

200 में से 199 मैचों में धोनी ने कप्तानी की है. जबकि एक मैच में वह बतौर खिलाड़ी खेले हैं. इस मैच में सुरेश रैना ने कप्तानी की थी. महेंद्र सिंह धोनी की इस खास उपलब्धि पर टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बड़ा बयान दिया और दिल खोलकर माही की तारीफ की. फ्लेमिंग ने धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स की दिल की धड़कन बताया.

पंजाब किंग्स के विरुद्ध मैच जीतने के बाद फ्लेमिंग ने धोनी को लेकर बयान में कहा- इसमें किसी प्रकार का संदेह नहीं है कि वो सीएसके के दिल की धड़कन रहे हैं. चाहे वो प्रदर्शन हो, मार्गदर्शन हो या नेतृत्व. फ्रेंचाइजी के प्रति उनका रवैया वाकई काबिले तारीफ है. 200 मैच खेलने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छा रखना, खेल और टीम के प्रति समर्पण देखने लायक है. मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी के साथ-साथ एमएस आगे बढ़े हैं. इसलिए यह बहुत अच्छा रिश्ता रहता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.