hindi

IPL 2021: मनीष पांडे के पिछले लगाए 10 अर्धशतक में 8 बार हारी हैं हैदराबाद की टीम, देखें आंकड़े

0 9

आज शाम 7:30 बजे से सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई के एम० ए० चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम इस सीजन अपनी पहली जीत हासिल करने के इरादे से उतरेगी. लेकिन हैदराबाद टीम के बल्लेबाज मनीष पांडे अपनी टीम के लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं. मनीष पांडे को 148 मैचों का अनुभव है. इस आईपीएल सीजन मनीष पांडे लगातार अपनी टीम के लिए दो बार विलेन बनकर उभरे हैं.

आईपीएल के शुरुआती दोनों मुकाबलों में मनीष पांडे ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन वो मैच को ठीक प्रकार से खत्म करने में कामयाब नहीं हुए. मनीष पांडे की धीमी गति से बल्लेबाजी का नतीजा हैदराबाद को उठाना पड़ रहा है. केकेआर के विरुद्ध खेले गए पहले मुकाबले में मनीष पांडे ने 44 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली और वह अंत तक क्रीज पर मौजूद रहे. लेकिन इसके बावजूद भी हैदराबाद की टीम 188 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मनीष पांडे ने 38 गेंद पर 39 रन की पारी खेली. इसके बावजूद हैदराबाद की टीम 1500 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी और दूसरा मुकाबला भी हार गई.

पिछले 3 सालों से आईपीएल में मनीष पांडे का रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. आईपीएल सीजन 2018 से अब तक 14 बार मनीष पांडे ने 30 या उससे ज्यादा गेंदें खेली हैं. जिसमें 11 बार हैदराबाद की टीम को हार झेलनी पड़ी है. इसके अलावा पिछले 4 सालों में मनीष पांडे ने 10 अर्धशतक लगाया है, जिसमें टीम को आठ बार हार मिली. इन आंकड़ों को देखकर साफ स्पष्ट होता है कि मनीष पांडे रन बनाने में सफल रहते हैं, लेकिन वो मैच को ठीक तरह से फिनिश नहीं कर पाते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.