hindi

IPL 2021, MI vs SRH: आज आमने-सामने होंगे रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

0 11

आईपीएल के 14वें सीजन का नौवां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है. यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई की टीम दो में से एक मुकाबला हार चुकी है और एक मुकाबला उसने जीता है.

पिछले मैच में मुंबई की टीम ने जिस तरह से जीत दर्ज की थी, वह सबके लिए हैरान करने वाला था. इस सीजन में हैदराबाद का अब तक प्रदर्शन खराब रहा है. वह दोनों मुकाबले हार चुकी है. ऐसे में मुंबई के खिलाफ हैदराबाद की टीम पहली जीत की तलाश में उतरेगी.

मुंबई की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है. हालांकि पिच की स्थिति को देखते हुए किसी गेंदबाज को शामिल किया जा सकता है. वहीं हैदराबाद की टीम पिछले मैच में हारी थी. लेकिन उसके पास बेहतर गेंदबाज है और टीम उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, मार्को जेनसन, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो, अब्दुल समद, विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम और टी नटराजन.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.