hindi

IPL 2021: पंजाब पर चेन्नई की शानदार जीत के बाद सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट, कहा- They are back

0 11

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई की जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. पहले मुकाबले में चेन्नई की टीम दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार गई थी. लेकिन दूसरे मैच में उसने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की.

इस मैच में चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर ने 4 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. चेन्नई की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने मोइन अली की फोटो शेयर की और लिखा- रोमबा नल्ला विक्ट्री (शानदार जीत). उन्होंने वापसी कर ली है. बता दें कि पंजाब की तरफ से शाहरुख खान ने सबसे ज्यादा 47 रन की पारी खेली जिसकी बदौलत पंजाब की टीम 100 रन के पार स्कोर पहुंचाने में कामयाब रही.

वहीं चेन्नई की तरफ से मोईन अली ने 46 रन बनाए तो डु प्लेसिस 36 रन बनाकर नाबाद रहे. इस सीजन में चेन्नई को पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 विकेटों से हराया था. पहले मैच में दीपक चाहर काफी महंगे साबित हुए थे, जिन्होंने 4 ओवर में 36 रन लुटाए थे और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला था. लेकिन दूसरे मैच में धोनी ने उन पर भरोसा दिखाया और उन्होंने 4 विकेट भी निकालें और कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.