hindi

सारा तेंदुलकर पर महिला ने कसा तंज, बोली- पापा का पैसा कर रही हो बर्बाद, तो सचिन की बेटी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0 46

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सुर्खियों में रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. सारा 23 साल की है. वह सोशल मीडिया पर जितनी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं, वह आलोचकों के निशाने पर भी आ जाती हैं. कुछ लोग उनकी आलोचना करने का मौका ढूंढ ही लेते हैं. लेकिन सारा अपने आलोचकों को जवाब देना भी जानती है.

16 अप्रैल को एक महिला ने सारा का मजाक उड़ाने की कोशिश की. लेकिन सारा ने उन्हें करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी. सारा ने अअपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी कार में बैठकर कॉफी कप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ब्लू टोकाई कॉफी जिंदगी बचाती है. इस स्टोरी को शेयर करने के बाद महिला यूजर ने सारा तेंदुलकर पर तंज कसते हुए लिखा- वह अपने पापा का पैसा बर्बाद कर रही हैं.

सारा ने एक दूसरी स्टोरी में इस महिला को टैग करती हुई मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया. सारा ने करारा जवाब देते हुए लिखा- कोई भी पैसा जो कैफीन पर खर्च हुआ होगा, उस पैसे का बेहतरीन इस्तेमाल है. इसे बर्बाद करना नहीं कहते. दिलचस्प बात यह है कि जिस महिला ने सारा तेंदुलकर की कॉफी पर कमेंट किया था, उसी महिला ने उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस द्वारा आईपीएल 2021 की नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदा था. अर्जुन को लेकर महिला ने लिखा था- सबसे सस्ता लड़का.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.